R-Add1

Thursday, April 14, 2016

આજભી જબ જાતા હું ઉસ સાગર કિનારે ..

આજભી  જબ  જાતા   હું  ઉસ  સાગર  કિનારે ..
તેરી  બાતે  હોતીહે  સાહિલ સે ..
ઉછળતી  ઉમડતી  લહેરો સે ..
તેરી  બાતે  હોતી  હે  વો  પાનીમે  ડૂબતે  સૂરજ  સે ..
ઠંડી  ઠંડી  સર  સરાહતતી  હવાઓ  સે .. સબ  યાદ  કરતે  હે  તુજે  આજ્ભી ..

બાગો  મેં  જબ  જતા  હું  તો  ઉસ  પેડો  કી  છાવસે  તેરી  બાતે  હોતી  હે ..
ગિરતે  ઉડાતે  સંભલતે  સુખે  પત્તો  સે  તેરી  બાતે  હોતી  હે ..
જહાં  પર  હમને  નામ  લિખે  થે  ઉસ  પત્થ્રોસે   તેરી  બાતે  હોતી  હે ..
આજ  ભી  સબ  યાદ  કરતે  હે  તુજે ..

ઉસ  ગાવ  વાલી  બસ  મેં  પિછલી  સીટ  કી  ખનખાનતી   ખીડકીયોસે   તેરી  બાતે  હોતી  હે ..
ખીડકીયોસે  સે  અતિ  પવન  તેરી  બાતે  કરતી  હે ..
બસ  કી  વો  ટીકીટ સે   તેરી  બાતે  હોતી  હે ..

રાતોમે  ચાંદની  તેરી  બાતે  કરતી  હે ..
ટીમ ટીમ   ઝીલ્મીલાતે  સિતારે  ઔર  ઝગ  માંગતે  ઝુગનું  તેરી  બાતે  કરતે  હે ..
નીંદ  મેં  ખ્વાબોસે  ઔર  ખ્વાબોમે  તુજસે   તેરી  બાતે  હોતી  હે ..
સુબહ્કો  મંદિર  મેં  રબસે  તેરી  બાતે  હોતી  હે ...
આજ્ભી  તેરી  બાતે  હોતી  હે .. યાદ  કરતે  હે  સબ  તુજે ...

                                                                                                        - રાધે 

No comments:

Post a Comment